Wednesday 1 February 2017

तेरी जिंदगी से


तेरी जिंदगी से बहुत दूर चले जाना है
फिर न लौट कर इस दुनिया में आना है,
बस अब बहुत हुआ....…
अब किसी का भी चेहरा इस दिल में कभी नहीं बसाना है……
तुम्हारी जिंदगी में अब मैं नहीं
तुम्हारी जिंदगी में अब कोई और सही
पर मेरे दिल में तुम हमेशा रहोगे
मेरा अधूरा  ख्वाब बनकर, मेरे हमनशीं………
न कर मुझे याद करके मुझ पर और एहसान
ऐसा न हो मुझे पाने की तमन्ना में
चली जाए तेरी जान…………
मैं भी कोशिश करूँगी भुलाने की तुझे
नहीं तो हो जाऊँगी तेरे नाम पर कुर्बान…………….
हसरतें दिल में दबी रह गयी
तुझे पाकर भी जिंदगी में कुछ कमी रह गयी,
आँखों में तड़प और दिल में दर्द अब भी है
न जाने तेरे जाने के बाद भी
आँखों में नमी रह गयी…………
मन करता है जो दर्द है दिल में
बयां कर दूँ हर दर्द तुझसे,
अब ये दर्द छुपाए नहीं जाते
लेकिन नहीं कह सकती कुछ तुझसे
क्योंकि दिलो के दर्द दिखाए नहीं जाते………………….

No comments:

Post a Comment